How to Write Bollywood Movie Script By Sourabh Soni





Dear All Readers, 

  I am as simple common man as you are.. even I have a big dream in my eyes and I also want to be a part of this extra ordinary world.. Chaliye hindi main likhata hun.. so that every indian can read it..
Sab internet par aate hai Bollywood movie script ki talash main wo bhi hindi main.. par unfortunately nahi milti kyun production houses publish nahi karte.. I can help you guys.. as I am an indian and I am also a writer and write hindi movies ... meri koi movie abhi tak bani nahi hai aur mujhe mera future bhi nahi pata.. but I am trying hard to achieve my aim... aur aap logo ka sath aur pyar mila to kasam se .. Sourabh Soni Bollywood main bahut se itihas likhega jo aaj tak kabhi bane hi nahi.. main ek bahut chhoti jagah se belong karta hun.. (Png, Jabalpur) even I have no support in film industry so main akela hi apna sapna poora karne nikal pada.. khair abhi main itna bada nahi hun ki logon ko apni kahani sunaun..

Main concern is that jo bhi yeh blog read kar rahe hai. main janta hun wo sab hindi movie script ki talash kar rahe hai.. to main aap logo se yahi kahna chahta hun...so write me on my email id ..aap ko jo bhi problem hindi ya English kisi bhi language main.. yadi main aap ki koi bhi help kar saka to mera yeh blog likhna bekaar nahi jaayega...

Write me - info@venusentertainments.com

Guys I moto is only to help those ppl who wana make their career in films or wana write movie script but they have some doubt in their mind and they are help less... so I have one word to say come "Main Hoon Naa"

Regards:
Sourabh Soni

1 comment:

  1. sir help me and give me a chance in acting ,if you give chance i will be your Slaves

    ReplyDelete

Thanks for your comments